चुनावी समर में ‘संगम’ की साढ़े साती बने करीबी 

भाजपा प्रत्याशी के होटल स्टाफ ने ग्राहकों से की बादसलुकी और मारपीट

गाँव लहरिया न्यूज़/प्रतापगढ़

सांसद के करीबियों पर रानीगंज में ब्राह्मण परिवार से मारपीट का समाचार वायरल हो ही रहा था कि अब उनके होटल स्टाफ की गुंडागर्दी को लेकर शहर कोतवाली में मामला भी दर्ज हो गया है।

कोतवाही देहात के कटरामेदनीगंज स्थित भाजपा नेता के होटल में सोमवार की रात बेटे का जन्मदिन मनाने पहुंचे परिवार के साथ ही मामूली कहासुनी के दौरान प्रबंधक ने हमला कर दिया। हमले से आक्रोशित पीड़ित परिवार धरने पर बैठ प्रदर्शन करने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले शांत कराने लगी।

क्या था पूरा मामला??

कोतवाली देहात के भगेसरा पृथ्वीगंज निवासी महेंद्र सिंह मौर्य अपने बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए कटरामेदनीगंज स्थित होटल में 12 लोगों के खाने व बैठने की एडवांस बुकिंग पहले से की थी। सोमवार की रात वह पूर्व निर्धारित समय पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ होटल पहुंचे। आरोप है कि काउंटर पर बैठे प्रबंधक ने जगह कम होने की बात कहते हुए अलग-अलग बैठने की बात कही। जिसे लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई। परिवार के लोगों के हस्तक्षेप पर महेंद्र वहां से जाने लगे। आरोप है कि इस दाैरान होटल प्रबंधक डंडे से महेंद्र व उनके परिवार के लोगों पर हमला कर दिया।मारपीट में महेंद्र का दांत टूट गया। हमले के बाद नाराज महेंद्र परिजनों के साथ धरने पर बैठकर हंगामा करने लगे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को समझाबुझाकर धरने से उठाया। एसओ कोतवाली से प्राप्त सूचना के अनुसार तहरीर के अनुसार मामला दर्ज़ कर लिया गया है ।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button