क्या है पूर्व मंत्री ‘मोती सिंह’के सपा मुखिया संग वायरल फोटो का सच

विधायक राम सिंह पटेल व सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ वायरल हुई है तस्वीर

गाँव लहरिया न्यूज़/मानवेन्द्र प्रताप सिंह ‘माना’

पट्टी से विधायक रहे एवं पूर्व में कैबिनेट मंत्री रहे मोती सिंह की एक फोटो खूब जोर शोर से वायरल हो रही है जिसमे वे समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव तथा उन्ही की पार्टी से मोती सिंह को हरा कर विधायक बने राम सिंह पटेल दिख रहे हैं । इसके साथ ही कुछ स्थानीय पत्रकारों द्वारा सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि मोती सिंह सपा ज्वाइन कर रहे हैं तथा लोकसभा प्रतापगढ़ से प्रत्याशी होंगे ।

क्या है वायरल खबर

कुछ पत्रकारों के सूत्रों की मानें तो मोती सिंह सपा ज्वॉइन करके सभी को चौंका सकते हैं, और एस०पी० सिंह पटेल का टिकट काट कर उन्हें दिया जा सकता है जिसकी संभावना से हर पार्टी सकते में है ।

दिन भर क्षेत्र में होती रही चर्चा 

फिलहाल उक्त खबर वायरल होने से जहां सपा समर्थक सकेते में चले गए थे तो वहीं लोकसभा में मोती सिंह के टिकट ना पाने से निराश कट्टर समर्थक सपा से ही सही लोकसभा उम्मीदवारी होने की वायरल से उत्साहित भी दिखे। कट्टर समर्थको का कहना है कि मोती सिंह लोकसभा के सबसे मजबूत प्रत्याशी हो सकते थे भाजपा की अनदेखी सही नहीं है । बहरहाल इस मुद्दे पर समर्थक एक मत नहीं दिख रहे हैं । सूत्रों की माने तो उक्त फोटो पट्टी विधानसभा के रायचंद पट्टी सैफाबाद गांव निवासी विनय सिंह की पुत्री के वैवाहिक समारोह की है जो कि कल लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित थी । उक्त विवाह में लड़के पक्ष के लोग भी अपने ही जनपद के मांधाता के रहने वाले हैं । उक्त कार्यक्रम में विभिन्न पार्टी के नेताओं का जमावड़ा था तथा यह तस्वीर उसी दौरान खींची गई है।

क्या है पूरे मामले की सच्चाई

गांव लहरिया के वरिष्ठ पत्रकार मानवेंद्र प्रताप सिंह माना से पूर्व मंत्री ने फोन पर बातचीत के दौरान उक्त खबर का पूर्णतया खंडन करते हुए इस मुलाकात को महज एक संयोग तथा व्यक्तिगत करार दिया है तथा अपील किया है कि व्यक्तिगत मुलाकात एवं संबंधों का राजनैतिक अर्थ निकाला जाना सर्वथा अनुचित है ।

गांव लहरिया के विश्वस्त सूत्र के अनुसार उक्त फोटो एक वैवाहिक कार्यक्रम की है तथा इसके राजनैतिक मायने नहीं है ।

Related Articles

Back to top button