बदमाशों में नहीं रहा पुलिस का खौफ,तमंचे के बल पर एसी मैकेनिक को लूटा

तेरहमील के भैसौनी गाँव के पास हुई लूट की वारदात

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

सर्वजीतपुर पंडरी मुस्तर्का गांव निवासी अखिलेश सिंह पुत्र कामता प्रसाद सिंह उर्फ ननकऊ से सर्वजीतपुर गांव के भैसोनी समीप कुछ हथियार से लैस बदमाशो ने तमंचे के बल पर पांच हजार नकदी और हजारों का एसी का टूलकिट लूट लिया।

पीड़ित अखिलेश का कहना हैं कि रात्रि दस बजे वो प्रतापगढ़ के बिहारगंज में उमाशंकर कोटेदार के यहां से एसी बना के लौट रहा था।  जब अपने गांव सर्वजीतपुर के समीप पहुंचा तो दो बाइक सवार बदमाशो ने उसे तमंचा सटा का रोक लिया लूट पाट की घटना को अंजाम दे दिया।बदमाशो ने उसके सीने पे तमंचा सटाकर जेब से पांच हजार नकदी और  हजारों का एसी का टूलकिट लेकर फरार हो गए।

मौके पर पहुँची पुलिस ने कहा, जाँच के बाद कार्यवाही का दिया भरोसा

बदमाशो के जाने के बाद पीड़ित के गुहार पर लोगों का जमावडा लग गया। मौके पर पहुंचे पीड़ित भाइयों ने 112 डायल कर पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर दीवानगंज चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार घटना स्थल पर पहुँचे घटना की जानकारी जुटाई और करवाई का आश्वासन दिया।

क्षेत्र में बढ़ रही है चोरी छिनैती की वरदात

कंधई थाना क्षेत्र के पट्टी, सर्वजीतपुर और तेरामिल इलाके में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैँ । पिछले चार-पांच दिन में दो-तीन बड़ी वारदातों ने पुलिसिया महकमें को बौना साबित कर  दी है। चोर एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे है। चोरों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है। दो दिन पूर्व एक ही रात में तेरामिल में दो बड़ी चोरी की घटनाओं के बाद अब बदमाशों ने लूट को भी अंजाम दे दिया है।

 

Related Articles

Back to top button