श्री रामकथा के आयोजन को लेकर तैयारी बैठक हुई संपन्न, 16 दिसम्बर से होगी भव्य कथा

मेला मैदान में कथा व्यास मुकेश आनंद जी महाराज सुनायेंगे श्री राम कथा

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

पट्टी नगर मेला ग्राउंड में 16 दिसंबर से 22 दिसंबर तक श्री राम कथा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें वृंदावन धाम से पधारे कथा व्यास  मुकेश आनंद जी महाराज श्रोताओं को प्रभू राम के जीवन चरित्र का संगीतमयी गुणगान कर मंत्रमुग्ध करेंगे. कथा को सुचारू रूप से संपन्न करने के लिए बुधवार को पट्टी नगर पंचायत कार्यालय पर  बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पट्टी वार्डों के सभासद समेत नगर के संभ्रांत लोग मौजूद रहे.

नगर वासियों के सहयोग से आयोजित हो रही है कथा : चेयरमैन अशोक कुमार जायसवाल

गाँव लहरिया संवादाता को जानकारी देते हुए चेयरमैन अशोक जायसवाल ने बताया कि सात दिनों तक चलने वाली श्री राम कथा सभी नगर वासियों के सहयोग से आयोजित की जा रही है. कथा 2:00 से शाम 6:00 तक होगी जिसमें सभी नगरवासियों से समिलित होने और बढ़ चढ़ कर सहयोग करने की अपील की.

धार्मिक आयोजनों के लिए बनाया जाय ‘धर्म जागरण समिति’

पट्टी नगर पंचायत कार्यालय में आयोजित बैठक में प्रबुद्ध लोगों ने नगर में धार्मिक आयोजनों को व्यवस्थित बनाने के लिए एक आयोजन समिति बनाये जाने का प्रस्ताव रखा ताकि भविष्य में होने वाले धार्मिक आयोजनों को सुगमता पूर्वक व्यवस्थित रूप से कराया जा सके. चेयरमैन अशोक कुमार जायसवाल की अगुवाई में ‘समिति’ का गठन किया जाय. इस प्रस्ताव को उपस्थित लोगों ने करतल ध्वनी के साथ स्वीकार किया.

 

Related Articles

Back to top button