सेंट जेवियर्स स्कूल में चार दिवसीय खेल महोत्सव का हुआ भव्य शुभारंभ,चेयरमैन संग सीओ ने की औपचारिक शुरुवात

डांडिया नृत्य कर बच्चों ने बांधा समा

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी 

 

 

पट्टी। शहर के सेंट जेवियर्स स्कूल में 4 दिवसीय खेल महोत्सव का आज शुभारंभ हो गया। स्कूल के खेल मैदान पर खेल महोत्सव की शुरुआत हुई है. महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में पट्टी CO दिलीप सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल द्वीप प्रज्वलित कर महोत्सव की औचारिक शुरुआत की। बच्चों को संबोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी ने कहा की स्कूल में आकर उन्हें अपने बचपन के दिन याद आ जाते हैं।  खेल महोत्सव के आयोजन से बच्चों के प्रतिभा में निखार आता है ऐसे आयोजन के लिए स्कूल प्रबंधन को बधाई. नगर अध्यक्ष अशोक जायसवाल ने इस अवसर पर कहा कि सेंट जेवियर्स स्कूल पट्टी की शान है।  पट्टी जैसे शहर में बेहतरीन शिक्षा के साथ साथ एक बेहतरीन ईमारत भी नगर की शोभा बढ़ा रही है बच्चों से वायदा करते हुए चेयरमैन ने कहा कि जल्द ही उनके द्वारा स्कूल में वाटर ATM लगवाया जायेगा इसके आलावा उनके स्तर से जो भी सहयोग होगा विद्यालय परिवार को किया जायेगा।  इस मौके पर स्कूल के प्रबंधक सुनील सिंह, प्रिंसिपल संतोष जैकब, सतीश श्रीवास्तव ने अतिथियों को शॉल पहनाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का सञ्चालन समृद्धि ने किया.

मुख्य अतिथियों ने ली परेड की सलामी

आज के दिन विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं की शुरुवात परेड से हुई। अतिथियों ने परेड की सलामी ली। परेड कम्टीशन में रेड टीम को प्रथम येलो टीम को द्वतीय तथा ब्लू और ग्रीन टीमों को संयुक्त रूप से तीसरा स्थान मिला ।

डांडिया नृत्य कर बच्चों ने बांधा समा,सबका मन मोहा

खेल महोत्सव की शुरवात में संगीत शिक्षक सीमा बेगम के निर्देशन में बच्चों के मनोहक डांडिया डांस ने सबका मन मोह लिया। देखें वीडियो …

Related Articles

Back to top button