फालोअप : क्यूँ रद्द हुआ शंकराचार्य जी का कार्यक्रम ? पट्टी में कहाँ है शंकराचार्य आश्रम?

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

पट्टी में जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री अविमुक्तेश्वरानंद जी महाराज के आगमन के निरस्त होने की सूचना से धर्मानुरागी निराश हैं. निराशा के साथ-साथ वे कार्यक्रम को लेकर चल रहे प्रचार-प्रसार पर भी चर्चा कर रहे हैं.खासकर जो आमंत्रण पत्र बांटा गया था उसे लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है. शंकराचार्य जी का कार्यक्रम क्यूँ रद्द हुआ ? पट्टी में कहाँ है शंकराचार्य जी का आश्रम? ऐसे तमाम बातें चर्चा का विषय बनी हुई है.

क्या कहते हैं शंकराचार्य जी के मीडिया प्रभारी डॉक्टर शैलेन्द्र सिंह “योगिराज सरकार”

कार्यक्रम की स्थगित होने की सूचना के बाबत जानकारी लेने का प्रयास किया गया तो गाँव लहरिया संवादाता से बातचीत के दौरान डॉक्टर शैलेन्द्र सिंह “योगिराज सरकार” ने बताया कि उन्हें कार्यक्रम के स्थगित होने की सूचना मिली है लेकिन कर्यक्रम क्यूँ स्थगित हुआ यह शंकराचार्य जी से बात करने पर ही स्पस्ट होगा.

पट्टी में कहाँ है शंकराचार्य आश्रम? पूछ रहे लोग

आमंत्रण पत्र चर्चा का विषय बना रहा उसमें कार्यक्रम का स्थल शंकराचार्य आश्रम मेला ग्राउंड लिखा था. जिस-जिस को भी यह आमंत्रण पत्र मिला लोग चर्चा करने लगे कि यह आश्रम मेला ग्राउंड में कब बना ? आश्रम के बाबत सवाल पूछे जाने पर डॉक्टर शैलेन्द्र सिंह योगी उर्फ़ योगिराज सरकार ने बताया कि शंकराचार्य पट्टी क्षेत्र के हैं और मेला ग्राउंड में ही उनका भव्य आश्रम बनाया जायेगा. इसके लिए प्रयास चल रहा है.

कार्यक्रम को लेकर वितरित किया गया आमंत्रण पत्र

 

 

 

पट्टी नहीं आयेंगे जगदगुरु शंकराचार्य

 

Related Articles

Back to top button