पीड़ित परिवार की मदद को आगे आये सामाजिक संगठन, संजय मिश्र ने ली बेटियों के ब्याह की जिम्मेदारी तो अशोक त्रिपाठी करेंगे 2 लाख की मदद

अखिल भारतीय ब्राहमण महासंघ,राष्ट्रीय परशुराम सेना,ब्रह्मदेव जागरण मंच समेत समाज के अन्य वर्गों से मदद को आगे आ रहे लोग

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

उडैयाडीह बाज़ार में दिन दहाडे हुए नृशंस हत्याकांड में पीड़ित परिवार कि मदद के लिए तमाम सामाजिक लोग और संगठन आगे आ रहे हैं.मृतक काशी प्रसाद मिश्र की दो बेटियों का ब्याह आने वाले महीनों में होना है. एक शादी दिसंबर में तो दूसरी फरवरी माह में होनी थी. ऐसे में जब परिवार पर विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा परिवार को सहारा देने के लिए तमाम सामाजिक संगठन तथा समाज के लोग आगे आन शुरू कर दिए हैं.अखिल भारतीय ब्राहमण महासंघ, अखिल भारतीय ब्राहमण महासंघ,राष्ट्रीय परशुराम सेना,ब्रह्मदेव जागरण मंच समेत समाज के अन्य वर्गों से मदद के हाथ आगे बढ़ रहे हैं.

संजय मिश्र ने ली बेटियों के ब्याह की जिम्मेदारी

गाँव लहरिया रिपोर्टर से बात चीत के दौरान बम्बई के प्रसिद्द व्यवसायी व सामाजिक कार्यकर्ता संजय मिश्र ने कहा कि “उडैयाडीह बाज़ार की इस घटना से मन व्यथित है मैं जल्द ही परिवार को सांत्वना देने पीड़ित परिवार के घर आऊंगा फिलहाल मृतक के दोनों बेटियों का जिम्मा अब मैं उठाऊंगा ” संय मिश्र के फेसबुक पर इससे सबंधित एक पोस्टर भी वायरल हो रहा है.

अशोक त्रिपाठी द्वारा पीड़ित परिवार को दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी

प्राप्त जानकारी के अनुसार उड़ैयाडीह बाजार में दबंगों द्वारा पीट-पीट कर जान गंवाने वाले टेम्पो चालक काशी प्रसाद मिश्र की पुत्रियों के विवाह हेतु नगद दो लाख रुपए (2,00000/-) की आर्थिक सहायता डॉल्फिन ग्रुप के निदेशक व पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अशोक त्रिपाठी जी की ओर से 26 नवंबर (रविवार) को पीड़ित परिवार से मिलकर प्रदान की जाएगी.

 

 

Related Articles

Back to top button