किठौली गाँव में हुई चोरी की भीषण वरदात, क्षेत्र में बढ़ रहा चोरों का आतंक

6 माह पूर्व भी हुई थी चोरी.. पुलिस नही कर सकी थी खुलासा

गाँव लहरिया न्यूज / पट्टी

शहर व ग्रामीणों अंचलो में चोरी की वारदात दिन ब दिन बढती जा रही है,  चोरो में पुलिस का कोई खौफ नही दिख रहा, ऐसे में लोगो का जीना मुहाल हो गया है, चोरी का एक ऐसा ही वारदात पट्टी क्षेत्र से निकलकर आया है, शेखपुर अठगवां निवासी विपिन कुमार मिश्र ने प्रभारी निरीक्षक थाना पट्टी अर्जुन सिंह को लिखित प्रार्थना पत्र देकर बीते 24 फरवरी की रात उनके किठौली जलालपुर स्थित जय मां बाराही गैस कार्यालय से हुई चोरी की घटना के संदर्भ में जल्द से जल्द खुलासे को लेकर कोतवाली पट्टी में न्याय की गुहार लगाई है.आपको बता दे विपिन मिश्र के जय मां बाराही गैस कार्यालय में बीते 24 फरवरी को चोरो ने मकान के पीछे की तरफ से छत पर चढ़कर दरवाजे को तोड़ते हुए कार्यालय के अंदर रखे उपयोगी लैपटॉप, इनवर्टर के साथ साथ दराज में रखे  2 लाख 25 हजार रूपये कैश व सीसी टीवी की डीवीआर भी साथ ले गये.

6माह पूर्व भी हुई थी चोरी

पीड़ित विपिन मिश्र का आरोप है इससे 6 महीने पहले भी मेरे इसी प्रतिष्ठान से सिलेंडर चोरी हुआ था, जिसका लिखित प्रार्थना पत्र मै  कोतवाली पट्टी में दिया था, किन्तु आज तक ममाले में किसी भी प्रकार का कोई खुलासा नही हुआ, अगर आज पहली घटना को लेकर पट्टी पुलिस तत्परता दिखाई होती तो आज इस प्रकार के बड़े नुकसान की नौबत ही न आती.

क्या कहते हैँ इंस्पेक्टर अर्जुन

मामले पर गाँव लहरिया से बात चीत करते हुए कोतवाल ने बताया कि चोरों को पकड़ने के लिए टीम लगाई गई है. जल्द ही चोर सलाखों के पीछे होंगे. आपको बता दें की कोतवाली पट्टी के प्रभारी निरीक्षक अर्जुन सिंह लगातार अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सक्रिय रहते हैँ. अपराधियों के एनकाउंटर की बात हो चाहे तस्करों को गिरफ्तार करने की बात हो हर कार्य में इंस्पेक्टर अर्जुन अपनी अलग ही छाप छोड़ते हैँ लेकिन ओं दिनों बढ़ रही चोरी की वारदात इंस्पेक्टर के लिए चुनौती बन गई है.

 

Related Articles

Back to top button