नगर पंचायत कार्यालय में धूम-धाम से मनाई गई दीपावली,रोशन हुआ पक्का तालाब

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

पट्टी में बड़ी धूम धाम से दीपावली का त्यौहार मनाया गया. नगर पंचायत पट्टी में नित नये नावाचार के लिए चर्चा में रहती है. सावन में 21 दिवसीय रुद्राभिषेक हो या नवरात्री उत्सव हो या दीपवाली, नगर के नवनिर्वाचित चेयरमैन अशोक जायसवाल और उनकी पूरी टीम हर त्यौहार को उत्सव के साथ मनाने का कार्य कर रही है इसी क्रम में दीपावली के अवसर पर नगर की सड़कों के किनारे चूने का. छिड़काव किया गया. दोपहर में नगर पंचायत कार्यालय पर सहयोगियों व सहकार्मियों को सम्मानित किया गया।

अयोध्या की तर्ज़ पर वार्ड नंबर 2 के पार्क के पक्के तालाब पर 1000 दीपक जलाकर मनाया गया उत्सव

यूं तो दीपावली का त्योहार रंग-बिरंगे लाइटों और पटाखों का आकर्षण होता है लेकिन इस बार पट्टी नगर के वार्ड नं 2 में स्थित पार्क में मनाया गया दीपोत्सव नगर में चर्चा का विषय बना रहा. रंग बिरंगी लाइटों और हजारों दीपकों से सराबोर पार्क में पहुंचने के बाद बच्चे क्या बूढ़े भी सेल्फी लेने लगे ।

नगर पंचायत अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल के सौजन्य से आयोजित दीपोत्सव कार्यक्रम शाम को भक्तिमय गीतों से प्रारम्भ हुआ पार्क में बच्चों के लिए आतिशबाजी की व्यवस्था की गयी स्वयं नगर पंचायत अध्यक्ष ने अपने सहयोगियों के साथ फुलझड़ी जलाया,पटाखे फोड़े मिठाई वितरण किया।

इस अवसर पर पूर्व हिन्दी प्रवक्ता राजेश्वरी खरे  ने कहा यह पहल प्रशंसनीय है आज तक हम लोग त्योहार अपने घरों में मनाते थे लेकिन चेयरमैन के आह्वान पर हम सब मिलकर दीपावली मना रहे हैं इससे समरसता का भाव बनेगा और सामाजिकता बनी रहेगी ।

वार्ड नंबर दो स्थित पक्के तालाब पर बिजली की झालरों और दीपक से घाट को रोशन किया गया देखें वीडिओ…

Related Articles

Back to top button