पुलिस को सम्मानित कर हौसला बढ़ाने पहुँचे व्यापार मण्डल के लोग, न्याय की लड़ाई लड़ रही व्यापारी की बेटी के सवालों पर साधी चुप्पी

व्यापार मंडल पट्टी के पदाधिकारीयों ने किया क्षेत्राधिकारी और निरीक्षक का सम्मान

गाँव लहरिया न्यूज़/पट्टी

पिछले महीने हुए फर्नीचर कारोबारी की हत्याकांड का खुलासा करने पर बुधवार को व्यापार मंडल पट्टी के पदाधिकारियों ने क्षेत्राधिकारी पट्टी आनंद कुमार राय व प्रभारी निरीक्षक पट्टी आलोक कुमार को माला पहनाकर सम्मानित किया। वही मौके पर पुलिस कर्मियों की सक्रियता का आभार व्यक्त करते हुए घनश्याम घायल ने कहा कि व्यापार मंडल व्यापारी की हत्या के बाद पुलिस कर्मियों से नाराज था और सभी दुकानें बंद थी व्यापारियों की मांग को स्वीकार करते हुए बहुत ही कम समय में पुलिसकर्मियों ने तत्परता से व्यापारी की हत्या का खुलासा किया हत्या में शामिल सभी दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जो प्रशंसनीय है।

दुष्कर्मी से न्याय की लड़ाई लड़ रही व्यापारी के बिटिया के बारे में पूछने पर बात को टाल दिया

पुलिस को सम्मानित कर हौसला बढ़ाने पहुँचे व्यापार मण्डल के अध्यक्ष से जब , न्याय की लड़ाई लड़ रही व्यापारी की बेटी के मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। जबकी यह बात पूरा समाज जनता है और तो और अध्यक्ष के आस पास खड़े लोग पीड़ित बिटिया के परिवार से काफी करीबी रखते हैँ।

इस मौके पर कोतवाली में राम जी उमरवैश्य अध्यक्ष घनश्याम घायल महामंत्री,कृष्ण कुमार शुक्ला संरक्षक हरिकेश पांडेय ,बिंदु वर्मा,मतीन राइन,फूल चंद्र वर्मा,पवन खंडेलवाल,मोहम्मद नसीम पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष जुग्गी लाल जायसवाल,राहुल वर्मा,संतोष पांडेय,रामू जायसवाल,निर्मल श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे। देखें वीडिओ..

Related Articles

Back to top button