बीयर ए हैंड ट्रस्ट व राधे कृष्णा डिवाइन होम्योपैथिक क्लिनिक के संयुक्त तत्वावधान में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का हुआ आयोजन

गाँव लहरिया न्यूज़/प्रतापगढ

महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर शहर के अंबेडकर चौराहे पर बीयर ए हैंड ट्रस्ट व राधे कृष्णा डिवाइन होम्योपैथिक क्लिनिक के संयुक्त तत्वावधान में निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण व चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का फीता काट कर के उद्घाटन करते हुए भाजपा नेता सुनील कुमार मौर्य ने कहा कि बीयर ए हैण्ड ट्रस्ट व राधे कृष्णा डिवाइन होम्योपैथिक क्लिनिक अपनी समाजसेवी प्रवृत्ति से अक्सर चर्चा में रहती है। होम्योपैथिक चिकित्सा के साथ जनपद में समय समय पर निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविरों का आयोजन कर दोनों संस्थाओं के कार्यकर्ता समाज को स्वस्थ जीवन शैली अपनाने की सलाह देने के साथ ही आध्यात्म और योग के प्रति जागरूक करते रहते हैं। आज शिवरात्रि पर्व के अवसर पर जहां एक ओर जनपद के सभी शिवालयों पर शिवभक्तों का तांता लगा हुआ है।

अंबेडकर चौराहे पर दोनों संस्थाओं ने संयुक्त रूप से स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन कर के आधिकांश भीड़ को शिविर की ओर आकर्षित किया। स्टाल लगाकर चौराहे पर उपस्थित जन समूह सहित निरन्तर आ जा रहे लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण व दवा वितरण किया जा रहा है। बीयर ए हैण्ड ट्रस्ट की सचिव डॉक्टर सिमरन कौशल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वियर ए हैण्ड ट्रस्ट जन सामान्य के मूल अधिकारों का संरक्षण कर उनके दायित्वों व कर्तव्यों का भान कराते हुए उन्हें विकसित राष्ट्र की मुख्य धारा से जोड़ते हुए उनके सर्वांगीण विकास के लिए कार्य करती है। इसी क्रम में समय समय पर निशुल्क चिकित्सा शिविरों का आयोजन कर जन सामान्य का स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करते हुए स्वस्थ जीवन शैली अपनाने की सलाह दी जाती है। उद्घाटन के अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष राजेश्वर प्रीतम उपाध्याय व संरक्षक श्री राम चन्द्र उपाध्याय की उपस्थिति रही कार्यक्रम का संचालन उपाध्यक्ष पंडित अमित शुक्ल ने किया।

Related Articles

Back to top button