पट्टी का मेला : चौथे दिन लौटी रौनक, खिले दुकानदारों के चेहरे

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

तीन दिन के सन्नाटे के बाद मेले के चौथे दिन रौनक लौट आई. मेले में जुटती भीड़ को देखकर व्यापारियों के चेहरे खिले नज़र आयेमेले के चौथे दिन भारी भीड़ दिखी. मेले में समान खरीदने वालों की भारी भीड़ रही. दुकानों पर महिलाओं ने मेहंदी भी लगाया टैटू भी गुदवाया.

मेले  में बुधवार को मेला देखने के लिए हुजूम उमड़ पड़ा। जनपद के विभिन्न हिस्सों से आए मेलार्थियों ने मेले का जमकर लुत्फ उठाया. महिलाओं ने शृंगार के सामानों के साथ ही किचेन, क्राकरी, चूड़ी, कंगन आदि की जमकर खरीदारी की.वहीं ऊनी वस्त्रों के दूकानों पर खरीदारी के लिए मेलार्थियों की भीड़ उमड़ पड़ी.ग्रामीण क्षेत्र से आए मेलार्थी, चाट, छोला, बर्गर, चाउमिंग, आइसक्रीम आदि का लुत्फ उठाते नजर आए.मेले में आए युवा-युवतियां अपने-अपने दोस्तों के साथ ब्रेकडांस, बड़ा झुला, ड्रैगन झूला, चाँद तारा झूला  देखने के लिए लोग उमड़ पड़े. मौत के कुंआ में हैरतअंगेज करतब दिखाने वाले कलाकारों को देखने के लिए युवा वर्ग काफी ललायित रहा.

गाँव लहरिया न्यूज टीम के रिपोर्टर्स ने खाया बिस्कुट मुंह से निकलने लगा धुवां

पट्टी के मेले में स्मोक पान और स्मोक बिस्किट का स्टाल कौतूहल का विषय बना हुआ है पहली बार आया है. मेले की सैर पर निकले गाँव लहरिया के रिपोर्टर्स ने जब स्मूक वाला बिस्किट खाया तो उनके मुंह और नाक से धुवां निकलने लगा.

कंट्रोल रूम से राखी जा रही निगरानी मेलार्थियों कि सुविधा का ख्याल

मेले में आने वाले मेलार्थियों कि सुविधा का ख्याल रखने के लिए कंट्रोल रूम में सह प्रबंधक राम चरित्र वर्माके साथ रमेश चंद्र सोनी,  राम प्रकाश जायसवाल, चंद्रकेश सिंह, शीतला प्रसाद सरोज, सजीवन सोनी, आशीष तिवारी, राजू तिवारी, रमेश बर्नवाल, अनिल खंडेलवाल, रमेश चंद्र जायसवाल दिखे.

Related Articles

Back to top button