काशी प्रशाद मिश्र के घर पहुंची गाँव लहरिया न्यूज टीम, क्या था माहौल ?

बूढ़े मा-बाप की पथराई आँखें शायद 'मुर्दा समाज' से यही सावल पूँछ रही होंगी कि मेरे बेटे को बचाया क्यूँ नहीं ?

गाँव लहरिया न्यूज/उडैयाडीह/सांगापटी

व्यवहार से विनम्र शांत स्वाभाव के काशी प्रशाद मिश्र के ऊपर जिम्मेदारियों का बोझ था. तीन पहिया के सहारे पूरी गृहस्थी संभाल रहे थे. बूढ़े मां-बाप, बीमार बेटे की दवाई, बेटी के ब्याह की तैयारियों का बोझ लिए वे हांडतोड़ मेहनत किया करते थे.22 नवम्बर के मनहूस दिन उडैयाडीह चौराहे पर उनकी पीट पीट कर हत्या कर दी जाती है.

बूढ़े मा-बाप की पथराई आँखें शायद ‘मुर्दा समाज’ से यही सावल पूँछ रही होंगी कि मेरे बेटे को बचाया क्यूँ नहीं ?

बाज़ार के दिन भरे चौराहे …दिन दहाड़े  काशी प्रशाद मिश्र की पीट पीट कर हत्या कर दी जाती जाती है. आरोपी शिवा सिंह बेरहमी से बुजुर्ग को पीट रहा था लेकिन बाज़ार के लोगों ने बीच बचाव करने का प्रयास नहीं किया. कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी भदेवरा गाँव का है और बाज़ार में भदेवरा गाँव का सिक्का चलता है.शायद इसीलिए बाज़ार के लोगों की बीच बचाव करने की हिम्मत नहीं हुई. काश किसी ने ये जहमत उठाई होती तो दो परिवार उजड़ने बच जाते.

काशी प्रशाद मिश्र को श्रृद्धांजलि देने जुटे ‘समाज’ के लोग

नृशंस हत्याकांड मे पीड़ित के गाँव सांगापटी पहुंची गाँव लहरिया टीम ने देखा कि पीड़ित परिवार की मदद के लिए तमाम लोग मौजूद थे मुम्बई के बड़े कारोबारी संजय मिश्र, ब्रह्मदेव जागरण मंच के पदाधिकारी, राष्ट्रीय परशुराम सेना, अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ‘रा’ के पदाधिकारी, प्रतापगढ़ जनपद के बड़े नेताओं में शुमार आशुतोष त्रिपाठी समेत बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद थे जिन्होंने पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की और मदद का भरोसा दिया.

सम्बंधित ख़बरें …

सरकार-शासन-प्रशासन की हीलावली पर बिफरे ब्राहमण समाज के नेता…दी चेतावनी

सम्बंधित ख़बरें …

सरकार-शासन-प्रशासन की हीलावली पर बिफरे ब्राहमण समाज के नेता…दी चेतावनी

Related Articles

Back to top button