हैकर्स ने प्रमुख सुशील सिंह के फेसबुक पेज पर वीडियो पोस्ट कर लिखा “सुशील भैया” लड़ेंगे विधायकी, मचा बवाल 

प्रमुख ने कहा विरोधियों की साजिस करूँगा कानूनी कार्यवाही

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

बाबा बेलखरनाथ धाम क्षेत्र के ब्लॉक प्रमुख सुशील सिंह किसी न किसी बात को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. ताज़ा मामला फेसबुक पोस्ट को लेकर है. सुशील सिंह के फेसबुक अकाउंट से बकायदा एक वीडियो शेयर होता है जिसमें दावा किया जाता है की अब सुशील सिंह राजनीती में जड़ें जमाने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में विधायकी लड़ेंगे. फेसबुक पर वीडियो पोस्ट होते ही राजनीतिक गलियारों में हडकंप मच गया. सुशील सिंह विधायकी लड़ेगें इस बात को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म होने लगा. हालाँकि कुछ देर बाद ही वह पोस्ट डिलीट कर दी गयी और  प्रमुख की तरफ से स्पष्टीकरण भी आ गया.

स्पष्टीकरण देते हुए प्रमुख ने लिखा “दोस्तों मेरे नाम से फेसबुक पर कुछ विरोधियों के द्वारा फर्जी फेसबुक ग्रुप बनाया गया और दर्शाया गया कि मैं विधायक की लड़ने को सुख हूं और तैयारी कर यह विरोधियों द्वारा भ्रामक प्रचार और षड्यंत्र के तहत आप सभी पट्टी वीडियो को भ्रमित करने का प्लान चल रहा है वह भी संयोजित तरीके से अतः आप सबसे निवेदन है कि इन विरोधियों के कुछ अक्षर में ना फंसकर उनकी तरफ ध्यान ना दें और जल्द ही इसकी जांच करवा कर जो भी उसका मास्टरमाइंड है उसके ऊपर लीगल एक्शन लूंगा:-  ठाकुर सुशील सिंह प्रमुख बाबा बेलखरनाथ धाम

प्रमुख ने किया पोस्ट से इनकार, कहा विरोधी कर रहे मेरे खिलाफ साजिस, करूँगा कानूनी कार्यवाही

गाँव लहरिया से बात चीत के दौरान  प्रमुख ने उपरोक्त बात कही और कहा की पूर्व मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ़ मोती सिंह उनके संरक्षक हैं. मार्गदर्शक हैं. राजनीतिक गुरु है उन्होंने पूरी घटना से उन्हें अवगत कराया है. प्रमुख ने कहा उनकी बढती लोकप्रियता से विरोधियों में खलबली है इसलिए वे समय समय पर उनके खिलाफ नए नए हथकंडे अपनाते रहते हैं. फेसबुक हैक कर जिसने भी वीडियो पोस्ट किया है उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही होगी.

Related Articles

Back to top button