वीर शिवम सिंह की पहल पर बनने लगा ‘रास्ता’

भारत सिंह इंटर कालेज के पीछे से पट्टी नाले के पुल तक इंटरलॉकिंग सड़क दो वर्षों से था अधूरा अब पूरा होने की आस निर्माणाधीन

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

पट्टी नगर के वार्ड नंबर 7 स्थित भारत सिंह इंटर कालेज के पीछे से पट्टी नाले के पुल तक इंटरलॉकिंग सड़क निर्माणाधीन थी जिसका कार्य आंशिक रूप से करा कर विगत दो वर्षों से अधूरा छोड़ दिया गया था, किंतु अधिवक्ता उच्च न्यायालय एवं सामाजिक कार्यकर्ता वीर शिवम सिंह द्वारा विभिन्न माध्यमों से लगातार की गई शिकायतों के परिणामस्वरूप डूडा विभाग द्वारा अधूरी छोड़ी गई सड़क को निर्मित किए जाने हेतु ठेकदार को निर्देशित कर दिया गया है तथा कार्य शुरू भी हो गया है ।

आपको बता दें कि यह सड़क प्रतापगढ़ या रानीगंज से आ रहे राहगीरों के लिए वैकल्पिक बाईपास का कार्य भी करेगी साथ ही साथ नगर के फैलाव में भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी । गौरतलब है कि पट्टी बाई पास एवं पट्टी नाले के पुल बनने के पूर्व तक उक्त सड़क द्वारा ही आवागमन का कार्य मुख्य रूप से हुआ करता था जो कालांतर में बंद हो गया तथा लोगों द्वारा उक्त मार्ग उपेक्षित रहा । उक्त क्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष  अशोक जायसवाल एवं सभासद प्रतिनिधि  गौरव श्रीवास्तव ने भी इस बाबत आश्वस्त किया है कि सड़क के सौंदर्यीकरण जैसे लाइट्स, नाली इत्यादि का कार्य भी शीघ्रातिशीघ्र करा दिया जाएगा ।

गाँव लहरिया न्यूज जागरूक नागरिकों का सम्मान करती है यदि आपने भी समाज के लिए ऐसा कुछ कार्य किया है तो पूरी डिटेल 9452537575 पर व्हाट्सअप करें हमें प्रकशित कर खुश होगी।

Related Articles

Back to top button