पुरानी पेंशन ही बुढ़ापे का सहारा, सरकार को देनी होगी

पुरानी पेंशन बुढ़ापे में लाठी के सहारे की तरह है, उसके बिना कर्मचारी का गुजारा कैसे होगा, सरकार को पुरानी पेंशन देनी पड़ेगी, पुरानी पेंशन कर्मचारियों का अधिकार भी है.

गाँव लहरिया न्यूज / प्रतापगढ़

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए संयुक्त मंच-एनजेसीए के बैनर तले मां बेल्हा देवी धाम प्रतापगढ़ जंक्शन पर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिला मंत्री रमा शंकर तिवारी व एनआरएमयू के विनय मिश्र, ज्ञानेंद्र मिश्र के नेतृत्व में बृहस्पतिवार को अपने अधिकारो के लिए आवाज उठाई.

आंदोलन के चौथे दिन अनशन स्थल पर शाखा मंत्री अनिल कुमार शुक्ल ने कहा कि पुरानी पेंशन को सेवानिवृत्त कर्मचारियों की आवश्यकता है, 40 वर्षों की सेवा के उपरांत पेंशन ना मिलना, सरकार की तानाशाही का नतीजा है,
राजेश मोहन मिश्र ने कहा कि पुरानी पेंशन कर्मचारियों का अधिकार है, इसे हम लेकर रहेंगे, शिक्षक संघ के राजेश सरोज ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए हड़ताल करने का आह्वान किया.

कार्यक्रम में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के रवि शंकर सिंह, सिंचाई संघ के अंकुर द्विवेदी, राजीव कांत चौधरी, सफाई कर्मचारी संघ के अमर बहादुर यादव, संपत पाल, राम बरन सरोज, ओपी राव, दिनेश कुमार, रवि प्रकाश, संतोष यादव, बृजेश कुमार, हरिकेश वर्मा, केएन मिश्रा, अजय मिश्रा मौजूद रहे.

Related Articles

Back to top button