हाडं कपाती ठंड ने बढ़ाई मुश्किलें, अलाव के लिए तरस रहे पट्टी के लोग

अलाव की व्यवस्था करने में फेल दिख रहा नगर प्रशासन

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

पट्टी में हांड कपाती ठंड के साथ सर्द हवाओं ने रहवासियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। भीषण ठंड और सर्दी हवाओं ने अपना असर दिखा दिया है । लोग बुरी तरह परेशान है लेकिन शहर में अलाव की सुविधा नदारद है।

सुबह 10 बजे गाँव लहरिया न्यूज टीम जब नगर भ्रमण के लिए निकली तो देखा की बाईपास से लेकर राजपूत चौराहे से होते हुए चौक से बजरंगबली के मंदिर तक सिर्फ दो जगह अलाव की व्यवस्था दिखी। पहली राजपूत चौराहे पर दूसरी चेयरमैन के घर के सामने ऐसे में जबकी ठण्ड जानलेवा बन चुकी है ना तो नगर पंचायत द्वारा और ना ही तहसील अथवा ब्लॉक प्रशासन द्वारा अलाव की कोई व्यवस्था की गई है।

आक्रोषित है पट्टी के लोग कर रहे चेयरमैन की आलोचना

अलाव न होने के चलते पट्टी नगर आने वाले राहगीरों के साथ साथ स्थानीय व्यापारियों में आक्रोश पनप रहा है दबे जुबान से लोग नगर अध्यक्ष की इस लापरवाही को लेकर चर्चा भी कर रहे हैँ।

क्या कहते हैँ चेयरमैन?

इस बाबत सवाल पूछे जानें पर चेयरमैन अशोक जायसवाल ने कहा की नगर में पर्याप्त व्यवस्था की गई है कल दोहर को ही नगर पंचायत की टीम द्बावारा बाजार में चिन्हित जगहों पर लकड़ी गिराई है । व्यवस्था पर्याप्त नही है ऐसी सूचना मिल रही है। नगर पंचायत के कर्मचारियों को सूखी लकड़िया खरीदने का निर्देश दिए गया है। सूखी लकड़ियों का ना मिल पाने के कारण समस्या बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button