जन्मदिन पर झूमे ब्लॉक प्रमुख सुशील सिंह के समर्थक.. खूब मनाया जश्न

ब्लॉक तक सीमित नही रहा चर्चित प्रमुख सुशील सिंह का जन्मोत्सव कार्यक्रम.... पूरे विधानसभा में धूम धाम से मनाया गया जन्मदिन..

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

जिले के सबसे चर्चित, बाबा बेलखरनाथधाम् के ब्लॉक प्रमुख, सुशील सिंह का जन्मदिन बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। समर्थकों ने जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए पट्टी विधानसभा को सुशील सिंह के पोस्टरों से पाट दिया था। जन्मदिन के बधाई संदेश कल देर रात से ही विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर छाए हुए हैं । सुशील सिंह की लोकप्रियता एवं दीवानगी इसी से देखी जा सकती है कि विधानसभा के हर चौराहे हर मोड़ के साथ साथ हर फेसबुक, एक्स प्रोफाइल पर उनके जन्मदिन का बधाई संदेश टहल रहा है । जन्मदिन पर प्रमुख ने जरूरत मंदो को कम्बल बाटने के साथ साथ विभिन्न जगहों पर आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

विधानसभा में दौड़ा सुशील सिंह का काफिला लोग कर रहे चर्चा.. तो समर्थक भावी विधायक बताकर मना रहे जश्न

जन्मदिन  के अवसर पर ब्लॉक प्रमुख ने समर्थकों के साथ विधानसभा में विभिन्न जगहों पर कम्बल वितरण का कार्यक्रम किया। प्रमुख के रामकोला स्थित आवास से विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों से गुजरे गाड़ियों के काफ़िले को देखकर लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म है तो वहीं समर्थक सुशील सिंह को भावी विधायक बताकर जश्न भी मनाने लगे है. एक समर्थक ने पोस्ट कर लिखा सुशील भैया अब विधानसभा में गरीबो की और हम जैसे युवा नेताओं की बात उठाएंगे।

काफिले को लीड कर रहे पट्टी चेयरमैन ने कहा ‘सुशील तन के ही नही मन के भी सुन्दर है’

जहां मौसम का मिजाज न्यूनतम स्तर पर है वहीं बाहुबली ब्लॉक प्रमुख के हूटर बजाती हुई गाड़ियों के काफिले ने सियासी सरगर्मी चढ़ा दी है। गौरतलब है कि प्रमुख के काफिले को लीड कर रहे नगर पंचायत अध्यक्ष ने गाँव लहरिया से बात चीत के दौरान कहा प्रमुख दिल के अच्छे है… और क्या कहा देखें वीडिओ…

इस अवसर पर भाजपा जिला संयोजक शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ काशी प्रांत सतीश सिंह ने बताया कि बाबा बेलखरनाथ धाम के ब्लॉक प्रमुख सुशील सिंह बेहद ही नेक और दरियादिल इंसान है जिनके जन्मदिन की अवसर पर मुजाही साधन सहकारी समिति में कम्बल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

Related Articles

Back to top button