सेंट जेवियर्स खेल महोत्सव 2023: खेल के पहले दिन ग्रीन टीम ने मारी बाजी

सुपर सीनियर गर्ल्स शाट पुट में ब्लू टीम की जूली सिंह का जलवा रहा बरकरार

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

आज के दिन विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं हुई जिन में परेड से खेल महोत्सव की शुरुवात हुई. परेड कम्टीशन में रेड टीम को प्रथम यलो  टीम को द्वतीय तथा ब्लू और ग्रीन टीम को संयुक्त रूप से तीसरा स्थान मिला . मुख्य अतिथि के रूप में सैनी मैम, स्टीफेन सर रहे तथा खेलों के निर्णायक मण्डल में तेज प्रताप सिंह, विन्सी, सीमा बेगम, विजय सिंह, अंजलि शर्मा, योगेश शर्मा, अरुण रहे.

पहले दिन रोमाचंक हुई खेल प्रतियोगिता

शहर के सेंट जेवियर्स कॉलेज में आयोजित चार दिवसीय खेल महोत्सव के पहले दिन खिलाड़ियों में गजब का उत्साह दिखा पहले दिन हुए खेलों में विजेता खिलाड़ियों की सूची इस प्रकार है

सुपर सीनियर बॉयज की 100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में ग्रीन टीम ने बाजी मारते हुए ग्रीन टीम के मनीष विश्वकर्मा तो वहीं रेड टीम के आदर्श सिंह दूसरे नंबर पर रेड टीम के आदित्य मिश्रा तीसरे नंबर पर रहे.

सुपर सीनियर गर्ल्स की 100 मीटर दौड़ में पहले नंबर पर ग्रीन टीम की आयुषी पटेल दूसरे नंबर पर ब्लू टीम की हिमांशी यादव तथा तीसरे नंबर पर येलो टीम की इसी का सोनी रही.

सीनियर बॉयज की लॉन्ग जंप में पहले नंबर पर ब्लू टीम के अनुराग सिंह दूसरे नंबर पर येलो टीम के अलफहद तीसरे नंबर पर येलो टीम के अनुज सोनी रहे.

रचना मैम के निर्देशन में ब्लू टीम के बच्चों ने दी शानदार प्रस्तुति

किड्स बॉल थ्रो प्रतियोगिता में ग्रीन टीम के आयुष आयुष सरोज और ध्रुव मिश्रा संयुक्त रूप से पहले स्थान पर रहे ग्रीन टीम के ही अश्मित यादव दूसरे नंबर पर रेड टीम के अनुज पाठक तीसरे नंबर पर रहे.

जूनियर ब्वॉयज के हाई जंप प्रतियोगिता में ग्रीन टीम के रोनित मिश्रा पहले नंबर पर येलो टीम के आरो सरोज दूसरे नंबर पर ब्लू टीम के अभिषेक यादव तीसरे नंबर पर मौजूद रहे.

सीनियर गर्ल्स की हाई जंप प्रतियोगिता में पहले नंबर पर येलो टीम की श्रेया मिश्रा दूसरे नंबर पर रेड टीम की गरिमा के साथ संयुक्त रूप से येलो टीम की मानसी सिंह भी मौजूद रहे तीसरे नंबर पर ग्रीन टीम की श्रेया तिवारी ने बाजी मारी.

जूनियर बॉयज की लॉन्ग जंप प्रतियोगिता में पहले नंबर पर येलो टीम के आदित्य पटेल दूसरे नंबर पर ग्रीन टीम के सौरव शुक्ला तीसरे नंबर पर रेड टीम के आभास प्रताप सिंह रहे.

खिलाडियों को सम्मानित करते हुए प्रबंधक सुनील सिंह व गाँव लहरिया के फाउंडर आशीष तिवारी

सुपर सीनियर गर्ल्स शॉट पुट प्रतियोगिता में ब्लू टीम की जूली सिंह ने बाजी मारी तो दूसरे नंबर पर ब्लू टीम की ही खुशी गुप्ता मौजूद रहे तीसरे नंबर पर ग्रीन टीम की रौनक रही.

संगीत शिक्षक सीमा बेगम के निर्देशन में बच्चों की विशेष प्रस्तुति ने किया सबको आकर्षित

पहले दिन हुए खेलों में ग्रीन टीम पहले नंबर पर, येलो टीम दूसरे नंबर पर, रेड टीम तीसरे नंबर पर तथा ग्रीन टीम चौथे नंबर पर रही.

Related Articles

Back to top button