पट्टी में बवाल : जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में भिडंत , घर में घुसकर पिटाई करने का आरोप

घर के सामने दीवाल खड़ी करने का आरोप

कोतवाली से महज कुछ ही दूरी पर जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में कहा सुनी के बाद भिडंत हो गयी. पहले पक्ष का आरोप है की जमीन पर स्टे होने के बावजूद दूसरा पक्ष जबरन निर्माण करा रहा है जबकी दूसरे पक्ष का कहना है की जिस भूमि पर निर्माण कराया जा रहा है वह उस पर कोई स्टे नहीं है.

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

पट्टी नगर के चिकपट्टी वार्ड में लोक सेवा प्रिंटिंग प्रेस वाले कृष्ण कुमार शुक्ल  ने गाँव लहरिया को बताया उनकी जमीन पर दोपहर लगभग 12 बजे के आस पास राघव राम, आज़ाद कुमार, स्वतंत्र कुमार और कुर्बान अली लगभग50 मजदूरों के साथ में धावा बोल दिए और जबरन निर्माण कार्य कराने लगे. मना करने पर घर में घुस कर मार पीट की.

क्या कहता है दूसरा पक्ष

मौके पर पहुंचे गाँव लहरिया रिपोर्टर को दुसरे पक्ष की तरफ से स्वतंत्र कुमार ने बताया की वह अपनी जमीन पर निर्माण करवा रहा था तभी ध्रुव कुमार शुक्ल ने मजदूरों को रोकते हुए उनके ऊपर गरम पानी डाल दिया जिससे मजदूरों और उनमें नोक झोंक हुई.

क्या कर रही थी पट्टी कोतवाली ?

गाँव लहरिया रिपोर्टर से बात चीत के दौरान कोतवाल अर्जुन सिंह ने बताया की जैसे ही उन्हें विवाद होने की सूचना मिली तुरंत मौके पर फ़ोर्स समेत खुद गए और स्तिथि को नियंत्रण में लेते हुए काम रुकवा दिया और मौके पर पुलिस फ़ोर्स का पहरा बैठा दिया. दोपहर 2 बजे तक दोनों पक्षों को साक्ष्य के साथ उपस्थित होने के लिए कहा है अब कागजात देखने के बाद ही आगे का निर्णय लिया जाएगा, फिलहाल काम रुका हुआ है .

 

 

Related Articles

Back to top button