सांसद संगम लाल की चुनाव में कैसे होगी नैया पार, विरोध अपरम्पार

गाँव लहरिया की ग्राउंड रिपोर्ट में खुल कर बोले ग्रामीण

गाँव लहरिया न्यूज़/पट्टी

लोकसभा चुनाव अत्यंत सन्निकट हैं ऐसे में राजनैतिक पार्टियों ने कई सीटों पर प्रत्याशी भी घोषित कर दिए हैं । प्रतापगढ़ लोकसभा की सीट जो कि सूबे की सबसे चर्चित सीटों में से एक है यहां से समाजवादी पार्टी ने एस.पी. सिंह पटेल जबकि भाजपा ने वर्तमान सांसद संगमलाल को प्रत्याशी घोषित कर दिया है । ऐसे में जबसे भाजपा ने प्रत्याशी घोषित किया है तब से पार्टी के भीतर एवं बाहर प्रत्याशी का विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है । वोटर वर्ग कई मुद्दों पर बंटा दिख रहा है ।

क्या है आम लोगो की राय

जहां कुछ ने पार्टी पर सवर्ण वोटर्स की अनदेखी का आरोप लगाया है तो कुछ का कहना है कि पार्टी ने लंगड़े घोड़े पर दांव खेला है । भाजपा के मूल वोटर्स का कहना है कि संगम लाल पिछले लगभग 7 वर्षों से जनप्रतिनिधि हैं लेकिन उन्होंने 7 काम भी ढंग के नहीं किए हैं ऐसे में उनका विरोध होगा । लोगों का यहां तक कहना है कि मोदी-योगी से बैर नहीं, संगम तेरी खैर नहीं ।

क्या कहते हैं पार्टी के नेता एवं पदाधिकारी

पार्टी के जनपद नेतृत्व में भी भारी विरोध देखने को मिल रहा है । कई नेता जैसे पूर्व विधायक गुरु जी एवं अन्य जहां खुल कर मुखालफत कर रहे हैं वहीं कई चुपचाप भीतर से विरोध कर रहे हैं । पार्टी के एक मंडल अध्यक्ष ने नाम न लिखे जाने की शर्त पर बताया कि संगम लाल का हम लोग चुनाव में  बहिष्कार करेंगे। एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि संगम लाल जैसे धनकुबेरों को टिकट दिया जाना आम कार्यकर्ताओं की मेहनत एवं परिश्रम का अपमान है ।

विरोध अपरंपार…..कैसे होगी नैया पार

फिलहाल के समीकरण यही इशारा कर रहे हैं कि भाजपा प्रत्याशी की स्थिति डांवाडोल है और भीतरघात एवं साइलेंट वोटर्स उनकी तबियत बिगाड़ सकते हैं । ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि चुनावी परिणाम क्या होता है । फिलहाल गाँव लहरिया की ग्राउंड रिपोर्ट का वीडिओ देखें…..

सम्बंधित वीडिओ….

Related Articles

Back to top button