प्रतापगढ़ में अब ‘गुंडाराज नहीं ..कानून का राज है’: स्मृति ईरानी

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने हीरागंज नगर पंचायत भवन के भूमिपूजन कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया

गाँव लहरिया न्यूज/बाबागंज
गुरूवार को हीरागंज नगर पंचायत भवन निर्माण के लिए भूमिपूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पूजा के बाद दुर्दुरिया कार्यक्रम का आयोजन किया गया आयोजन में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी का आना निश्चित था लेकिन खरं मौषम की वजह से वह नहीं आ सकीं । कार्यक्रम में क्षेत्र के दिग्गज भाजपा नेता उपस्थित रहे । सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल हुए भाजपा नेता मनोज तिवारी ने सबका ध्यान आकर्षित किया। कार्यक्रम में हीरागंज बाजार नगर पंचायत की अध्यक्ष सुरेखा सरोज, संगीता सोनकर, शिव प्रकाश मिश्र सेनानी, सिंधुजा सेनानी, मनोज तिवारी,उदय शंकर पांडेय, कौशलेंद्र सिंह पटेल, पूर्व जिलाध्यक्ष हरि ओम मिश्र,ठाकुर प्रकाश सिंह, योगेंद्र नाथ मिश्र,कमलेश सोनकर, राजन मिश्र आदि मौजूद रहे।

 

मौषम ख़राब होने की वजह से नहीं आ पाईं केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ख़राब मौषम की वजह से कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाईं लेकिन उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सभा को संबोधित किया।  केन्द्रीय मंत्री ने कहा है कि एक समय था, जब प्रतापगढ़ गुंडाराज के लिए पहचाना जाता था। आज जनपद ने विकास के रूप में नई पहचान बनाई है।

मनौती पूरे होने पर सांसद ने कराया दुर्दुरिया कार्यक्रम

सांसद विनोद सोनकर बोले, बीते दस वर्षों में क्षेत्र का ऐतिहासिक रूप से विकास किया गया है। करेंटी गंगा पुल हो या कुंडा क्षेत्र में 5 किमी की परिधि में तीन रेलवे ओवर ब्रिज, रेलवे लाइन पर अंडर पास या फिर क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाने का काम, विकास कार्यों से अब कुंडा तथा बाबागंज किसी से पीछे नहीं है। कहा, 2019 में मेरी पत्नी संगीता सोनकर ने मां नायर देवी धाम दर्शन करके मानता मांगी थी कि मेरे पति चुनाव जीतेंगे तो यहां पर एक दिन का व्रत रखकर विशाल दुर्दुरिया कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button