अनुप्रिया पटेल के पक्ष में माहौल बनाने जुटे सांसद विनोद सोनकर और मनोज तिवारी

बड़ी संख्या में मिर्ज़ापुर पहुंचे कौशाम्बी और प्रतापगढ़ के लोग

गाँव लहरिता न्यूज़/मिर्ज़ापुर

मिर्जापुर लोकसभा क्षेत्र से पिछले दो बार (2014 और 2019) से सांसद और तीसरी बार अपना दल (S) से प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के चुनाव पर पूरे देश की निगाहें लगी हुई हैं. अनुप्रिया पटेल बीते दिनों में कुंडा में दिए एक भाषण से उस समय चर्चा में आ गयीं जब जाने अनजाने में उन्होंने राजा भैया के खिलाफ बयान दिया था.

क्या था बयान ?

दरअसल, 18 मई कुंडा में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जनसभा में राजा भैया का नाम लिए बिना ही निशाना साधते हुए कहा था कि राजा अब रानी के पेट से नहीं बल्कि ईवीएम बटन दबाने से पैदा होता है. कुंडा विधानसभा क्षेत्र के मानिकपुर में अनुप्रिया पटेल ने चुनावी जनसभा में कौशाम्बी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी विनोद सरोज को जिताने के लिए इलाके के मतदाताओं से अपील की थी. अनुप्रिया ने सपा और इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा था और कहा कि आज भाजपा की सरकार में गुंडा माफिया थर-थर कांप रहे हैं और योगी सरकार में पूरा उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त हो चुका है. आज व्यापारी जहां खुशहाल है तो वहीं गुंडा टैक्स मांगने वाले लोग या तो जेल में है या फिर प्रदेश छोड़कर भाग चुके हैं.

आक्रोशित राजा समर्थको के मिर्ज़ापुर पहुचने की ख़बरों के बीच अनुप्रिया पटेल के पक्ष में माहौल बनाने जुटे सांसद विनोद सोनकर और मनोज तिवारी

राजा भैया के खिलाफ केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के बयान ने यूपी की सियायत में नई सरगर्मी पैदा कर दी है. प्रतापगढ़ से शुरू हुआ सियासी रार अब मिर्जापुर तक पहुंचने के आसार हैं. यूपी में एक नया सियासी घमासान का जंग-ए-मैदान होने के आसार भी प्रबल हो गए हैं. चर्चा ये भी है कि राजा भैया के समर्थक मिर्ज़ापुर पहुँच कर अनुप्रिया पटेल के विरोध में प्रचार में जुट गए हैं. तो वही कौशाम्बी सांसद विनोद सोनकर और भाजपा नेता मनोज तिवारी के नेतृत्व में भारी संख्या में लोग मिर्जापुर पहुंचकर समर्थन में चुनाव प्रचार में जुटे हुए है.

 

Related Articles

Back to top button