कठोर कानून बनाकर गौ हत्या बंद करे ‘मोदी सरकार’

कल सुबह 10 बजे 10 मिनट के लिए भारत बंद का आवाहन

गाँव लहरिया न्यूज़/डेस्क

ज्योतिष पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती जी महाराज ने गौमाता- राष्ट्रमाता प्रतिष्ठा आंदोलन के अंतर्गत गौमाता को राष्ट्रमाता के पद पर प्रतिष्ठित करने एवं गौ हत्या पर पूर्णतः प्रतिबंधन लगवाने हेतु 10 मार्च को 10 बजे 10 मिनट के लिए भारत बंद का आह्वान किया है।जगद्गुरु शंकराचार्य जी के मीडिया प्रभारी डॉक्टर शैलेन्द्र योगी उर्फ़ योगिराज सरकार ने बताया हम समस्त देशवासियों से आवाहन करते हैं आप सब गौमाता के लिए मात्र 10 मिनट के लिए अपने प्रतिष्ठान, अपने घरों से बाहर निकले और 10 मिनट गौमाता के नाम समर्पित करें।

10 मिनट इसलिए ताकि हम देश की प्रगति एवं विकास में किसी तरह से बाधक न बनें। यह एक प्रतीकात्मक भारत बंद है। गौ गठबंधन के राष्ट्रीय संयोजक राजा सक्षम सिंह योगी ने बताया कि दस मार्च को 10 मिनट के लिए सभी सनातनी,सभी गौभक्त गौमाता-राष्ट्रमाता का नारा लगाए गौमाता को राष्ट्रमाता बनाने का संकल्प लें और अपनी माता के लिए सड़कों पर आकर सरकार से आवाहन करें।

सक्षम योगी ने बताया यह मात्र एक प्रतीकात्मक भारत बंद है परंतु अगर हमारी बात सरकार नहीं मानती तो दस घंटे और दस दिन भारत बंद करने में हमें देरी नहीं लगेगी ।गौमाता के लिए हमारा पूरा जीवन समर्पित है बहुत हुआ गौ माता पर अत्याचार ।

Related Articles

Back to top button