सेंट जेवियर्स खेल महोत्सव के दूसरे दिन भी ग्रीन टीम का जलवा जारी

ठेकेदार बुदुल सिंह के साथ वरिष्ठ पत्रकारों ने की दूसरे दिन के खेल की औपचारिक शुरुवात

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

सेंट जेवियर स्कूल में चल रहे खेल महोत्सव के दूसरे दिन के खेलों की शुरुआत क्षेत्र के दिग्गज ठेकेदार व समाजसेवी दिनेश बहादुर सिंह उर्फ़ बुदुल भैया के साथ में वरिष्ठ पत्रकार रंजन त्रिपाठी, वरिष्ठ पत्रकार राकेश तिवारी,गाँव लहरिया न्यूज के वरिष्ठ पत्रकार उत्तम सिंह बबलू, मानवेन्द्र प्रताप सिंह माना, अंकित पाण्डेय ने की. स्कूल के प्रबंधक सुनील सिंह के साथ में प्रिंसिपल संतोष जैकब सतीश श्रीवास्तव ने अतिथियों को अंगवस्त्र भेंट कर सम्मान किया. इस अवसर पर विद्यालय परिवार को सम्बोधित करते हुए वरिष्ठ पत्रकार रंजन त्रिपाठी ने विद्यालय के गतिवधियों की सराहना की और कहा की विद्यालय प्रबंधन ने शिक्षण के क्षेत्र में नया कीर्तिमान स्थापित किया हैकार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचे अतिथियों की स्वागत में रेड हाउस में ग्रुप डांस प्रोग्राम किया सुभाषिनी मैम, ज्योति मैम तथा गरिमा वा शांभवी के द्वारा तैयार कराये गए ग्रुप डांस पर अतिथियों ने खूब ताली बजाई…

रेड टीम ने ग्रुप डांस कर किया अतिथियों का स्वागत

दुसरे दिन हुए खेल का परिणाम इस प्रकार रहा..

सीनियर बॉयज की 100 मीटर रेस प्रतियोगिता में ग्रीन टीम के सुधांशु गौड ने पहला स्थान हासिल किया येलो टीम के आर्यन सिंह ने दूसरा येलो टीम के अमित प्रजापति ने तीसरा स्थान हासिल किया. सीनियर लड़कियों की 100 मीटर की रेस प्रतियोगिता में ब्लू टीम की आस्था उपाध्याय पहले नंबर पर ग्रीन टीम की श्रेया सिंह दूसरे नंबर पर रेड टीम की प्रिया पटेल तीसरे नंबर पर के रिया यादव चौथे नंबर पर रही.सब जूनियर ब्वॉयज के 100 मीटर की रेस प्रतियोगिता में ग्रीन टीम के प्रियांशु पटेल ने पहला स्थान हासिल किया ब्लू टीम के रियांश यादव ने दूसरा स्थान हासिल किया येलो टीम के देव सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया.सब जूनियर गर्ल्स की 100 मीटर रेस प्रतियोगिता में ग्रीन टीम की युविका सरोज ने पहला स्थान हासिल किया. रेड टीम की दिशा यादव दूसरे नंबर पर तथा रेड टीम की ही दीक्षा यादव तीसरे नंबर पर मौजूद रही.

किड्स बॉयज के 50 मीटर की रेस प्रतियोगिता में ब्लू टीम के अनु मिश्रा पहले नंबर पर ग्रीन टीम के आयुष कुमार सरोज दूसरे नंबर पर रेड टीम के रेहान शाह तीसरे नंबर पर रहे. किड्स गर्ल्स के 50 मीटर रेस प्रतियोगिता में  ब्लू टीम की एश्वी मौर्य पहले नंबर पर रेड टीम की रागनी पटेल दूसरे नंबर पर रेड टीम की आरजू पटेल तीसरे नंबर पर मौजूद रही. फिलिंग द बॉटल प्रतियोगिता में आयुषी सिंह पहले नंबर पर आस्था यादव दूसरे नंबर पर खुशी पटेल तीसरे नंबर पर मौजूद रहे.

किड्स बॉयज की लॉन्ग जम्प प्रतियोगिता में ग्रीन टीम के अश्मित यादव पहले नंबर पर ब्लू टीम के आरव् मिश्रा दूसरे नंबर पर ब्लू टीम के अभिनव यादव तीसरे नंबर पर मौजूद रहे तो वही गर्ल्स में रेड टीम की रिया पाल पहले नंबर पर रेड टीम की विद्या दूसरे नंबर पर ब्लू टीम की आयशा यादव तीसरे नंबर पर मौजूद रही. सुपर सीनियर्स बॉयज के लॉन्ग जंप प्रतियोगिता में ग्रीन टीम के मनीष विश्वकर्मा रेड टीम के शिवांशु पांडे रेड टीम के आदर्श यादव क्रमशः पहले दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे. सीनियर ब्वॉयज के शॉट पुट खेल प्रतियोगिता में रेड टीम के कुणाल और येलो टीम के आदित्य संयुक्त रूप से पहले स्थान पर रहे तो तो वहीं दूसरे स्थान पर ग्रीन टीम के हर्ष पांडे तथा तीसरे स्थान पर ग्रीन टीम के ही प्रतीक यादव रहे.

शॉट पुट खेल प्रतियोगिता में विजेताओं को सम्मानित करते हुए गाँव लहरिया के पत्रकार

सीनियर गर्ल्स की शॉट पुट प्रतियोगिता में पहले नंबर पर येलो टीम की प्रगति सिंह रही दूसरे नंबर पर ग्रीन टीम की सौम्या तिवारी तीसरे नंबर पर येलो टीम की श्रेया सिंह रही. सब जूनियर बॉयज की बाल थ्रो प्रतियोगिता में ग्रीन टीम के प्रियांशु पटेल पहले नंबर पर येलो टीम के रक्षित दूसरे नंबर पर ब्लू टीम के मयंक तिवारी तीसरे नंबर पर रहे.

बाल पासिंग गेम में प्रिंसिपल सर संग बच्चों ने की खूब मस्ती

किड्स गर्ल्स के बाल पासिंग प्रतियोगिता में अलीना खान पहले नंबर पर शुभांगी शुक्ला दूसरे नंबर पर अनन्या सिंह तीसरे नंबर पर रही. सुपर सीनियर बॉयज की हाई जंप प्रतियोगिता में रेड टीम के शिवांशु पांडे पहले नंबर पर दूसरे नंबर पर भी रेड टीम के नवनीत यादव येलो टीम के अविरल यादव रहे. सब जूनियर ब्वॉयज के लॉन्ग जंप प्रतियोगिता में मोहम्मद अरिश अर्श पहले नंबर पर प्रियांशु पटेल दूसरे नंबर पर आर्यन वर्मा तीसरे नंबर पर रहे तो वही गर्ल्स में ग्रीन टीम की युविका सरोज पहले नंबर पर ब्लू टीम के श्रेया यादव दूसरे नंबर पर ब्लू टीम की श्रेयांशी वर्मा तीसरे नंबर पर रही.कोरम खेल प्रतियोगिता मे अभाष सिंह सुमित उमरवैश्य,रोहन रजक पहले नंबर पर तथा आर्यन सिंह व कृष्णा सिंह दुसरे नंबर पर रहे.सुपर सीनियर ब्वॉयज के डिसकस थ्रो प्रतियोगिता में शिवांग यादव पहले नंबर पर आदर्श शुक्ला दूसरे नंबर पर चेतन मिश्रा तीसरे नंबर पर रहे. चेस प्रतियोगिता में येलो टीम के आदित्य प्रताप सिंह पहले नंबर पर येलो टीम के अमन दुबे दूसरे नंबर पर ग्रीन टीम के आरव् सिंह तीसरे नंबर पर ग्रीन टीम के आदर्श पांडे चौथे नंबर पर रहे.

दूसरे दिन के खेल की समाप्ति पर ग्रीन टीम पहले स्थान पर येलो टीम दुसरे स्थान पर रेड टीम तीसरे व ब्लू टीम चतुर्थ स्थान पर रही. खेलों के निर्णायक मंडल के रूप में तेज प्रताप सिंह, योगेश शर्मा, सतीश के आर,मुरली मनोहर, बीपी त्रिपाठी, सीमा बेगम व स्कोरिंग में स्मिता प्रदीप, बिजी सेवास्टियन, रीना खंडेलवाल व प्रीति गुप्ता रही.

Related Articles

Back to top button