कायम रहा ग्रीन एमेरल्ड का दबदबा, 6 साल बाद मिली जीत

सेंट जेवियर्स खेल महोत्सव हुआ संपन्न

गाँव लहरिया न्यूज/पट्टी

ग्रीन टीम की जीत के साथ है शहर के सेंट जेवियर स्कूल में आयोजित चार दिवसीय खेलों का समापन हो गया. येलो हाउस के डांस प्रोग्राम से हुई जिसका निर्देशन काजल और अंशिका और संस्तुति खरे ने किया. चौथे दिन के खेल का शुभारंभ प्रबंधक सुनील सिंह मुख्य अतिथियों राकेश रंजन राकेश तिवारी और राकेश प्रताप सिंह के साथ में किया गया.

कायम रहा ग्रीन एमेरल्ड का दबदबा,6 साल बाद मिली जीत

सेंट जेवियर्स खेल महोत्सव के चौथे दिन भी ग्रीन एमेरल्ड टीम की बढ़त जारी रही खेल की समाप्ति पर विभिन्न खेलों प्रतियोगिताओं में मिले अंक के आधार पर ग्रीन एमेरल्ड टीम को विजेता घोषित कर दिया गया. 6 साल बाद टीम को मेरी जीत से खिलाड़ी काफी उत्साहित दिखे. ग्रीन हाउस में खुशी का माहौल दिखा.

येलो सिट्रिन बनी उपविजेता

 

 

खेलों का संचालन कर रहे सतीश श्रीवास्तव ने बताया कि पहले दिन से सही ग्रीन टीम ने अपना दबदबा बनाए रखा जो आखिरी दिन तक कायम रहा. योगेश शर्मा, सतीश के आर, रंजन शर्मा, विजय सिंह श्रीनाथ दुर्गेश सोनी, रेनू सिंह, व स्कोरिंग में विजी सोबस्तियन,स्मिता प्रदीप, सोनी पाल रीना खंडेलवाल रही.

टग आफ वार प्रतियोगिता में ब्लू टीम ने मारी बाज़ी

 

चौथे दिन हुई खेल प्रतियोगिता में सुपर सीनियर बॉयज रिले रेस में प्रथम रेड द्वितीय ग्रीन एवं तृतीय स्थान पर ब्लू टीम रही. सुपर सीनियर गर्ल्स में पीला को प्रथम ब्लू को द्वितीय तथा रेड को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ. गर्ल्स की बैडमिंटन फाइनल में रेड को द्वितीय जबकि बॉयज के फाइनल में येलो को प्रथम तथा रेट को द्वितीय स्थान मिला. सीनियर ब्वॉयज की रिले रेस में पीला हाउस पहले नंबर पर रहा दूसरे नंबर पर ग्रीन तीसरे नंबर पर रहा तो वहीं गर्ल्स में पहले नंबर पर ग्रीन हाउस दूसरे नंबर पर ब्लू तीसरे नंबर पर येलो हाउस रहा. सब जूनियर गर्ल्स की रिले रेस में रेड पहले नंबर पर ग्रीन दूसरे नंबर पर येलो तीसरे नंबर पर रही. बॉयज में ग्रीन पहले नंबर पर येलो दूसरे नंबर पर रेट तीसरे नंबर पर रही. कबड्डी के मुकाबले में सुपर सीनियर ब्वॉयज ने ग्रीन टीम को पहला स्थान येलो टीम दूसरे नंबर पर रही. गर्ल्स के मुकाबले मेंब्लू टीम को पहला स्थान ग्रीन टीम दूसरे नंबर पर रहे.टग आफ वार गेम में ब्वॉयज में रेड टीम विजय ही रही तो गर्ल्स में ब्लू हाउस ने बाजी मारी.

खेलों की समाप्ति पर ग्रीन पहले स्थान पर येलो दूसरे स्थान पर रेट तीसरे स्थान पर और ब्लू को चौथे स्थान से संतोष करना पड़ा.

Related Articles

Back to top button