विकास का वादा कर के भूल गए पट्टी के चेयरमैन

अतिक्रमण, बजबजाती नालियाँ,मच्छरों के प्रकोप से जूझ रहे नगरवासी

गाँव लहरिया न्यूज़/पट्टी

पट्टी के नव निर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष के कार्यकाल का पहला वर्ष पूर्ण होने को है, ऐसे में उनके द्वारा किए गए वायदों और उनको कितना अमल में लाया गया है इसकी पड़ताल करना लाजमी है । सनद रहे कि पट्टी चेयरमैन अशोक जैसवाल का एक बयान बार बार आता था और चर्चा में था कि पट्टी को दुल्हन बना देंगे, दुल्हन की तरह सजा संवार देंगे । किंतु जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है, पट्टी के व्यापारियों/नागरिकों का तो कहना है कि चेयरमैन ने दुल्हन बनाने का वायदा करके सुहाग उजाड़ दिया और पट्टी को विधवा बना दिया है ।

ग्राउंड रिपोर्टिंग से लौटते वक्त गांव लहरिया टीम का ध्यान आकृष्ट हुआ पट्टी मेन चौक पर बड़ी दुर्घटना की बाट जोह रहे गड्डे की तरफ । यह गड्ढा कुछ माह पहले चर्चा में रहे खूंटों का मौसेरा भाई जान पड़ता था । बात चीत करने कर स्थानीय लोगों ने बताया कि लगभग 2 माह से यह गड्ढा हुआ है और आए दिन छोटी मोटी दुर्घटनाएं होती रहती हैं लेकिन नगर प्रशासन सुध नहीं ले रहा । इसी क्रम में वहीं कुछ फीट की दूरी पर लोहे के खूंटे भी पुनः सर उठाने लगे हैं और मजबूती से जमे हुए हैं ।

क्या चेयरमैन हो गए हैं बड़े नेता, पट्टी नगर के लोगों से नहीं रहा कोई वास्ता?

इस बाबत पूर्व चेयरमैन द्वय क्रमशः जुग्गी लाल एवं खेदन लाल ने इसे गंभीर उपेक्षा एवं निंदनीय बताया तथा कहा कि वर्तमान चेयरमैन अशोक जैसवाल बड़े नेता बन गए हैं बड़े सपने देख रहे हैं और हवा में हैं, उनका नगर के आम जन से कोई सरोकार नहीं रह गया है और उनका क्षेत्र बढ़ गया है ।

बहरहाल गांव लहरिया टीम नगर पंचायत के चेयरमैन सहित अधिशासी अधिकारी से भी अपेक्षा करती है कि मामले का संज्ञान ले कर तत्काल खूंटा एवं नाली का इंतजाम करें ।

Related Articles

Back to top button