ब्राह्मण संगठनों ने भरी हुंकार… पीड़ित को न्याय दे योगी सरकार

स्व.काशीप्रसाद की हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी व मांगे पूरी न होने पर पीड़ित परिजनों के साथ ब्राह्मण समाज ने कचहरी में दिया धरना

मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी प्रतापगढ़ को सौंपकर न्याय की उठाई मांग

गाँव लहरिया न्यूज/प्रतापगढ़

27 दिसंबर 2023 को जिला कचहरी में पट्टी थाना क्षेत्र के सांगा पट्टी निवासी काशी प्रसाद मिश्र की 22 नवंबर को उड़ैयाडीह चौराहे पर हुई निर्मम हत्या में शामिल नामजद दूसरे आरोपी की एक माह बाद भी गिरफ्तारी न होने पर पीड़ित परिजनों के साथ ब्राह्मण संगठन व समाज के लोगो ने जिला कचहरी में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर विरोध व्यक्त किया ।धरना प्रदर्शन कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए राष्ट्रीय परशुराम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप शुक्ला ने कहा कि प्रदेश में ब्राह्मणों के साथ सुनियोजित तरीके से लगातार हत्याएं हो रही हैं न्याय के लिए हमारे समाज को दर दर भटकना पड़ता है हमे संगठित होकर बुलंद आवाज उठाने की आवश्यकता है स्व.काशी प्रसाद के परिजनों के साथ हम सभी खड़े हैं उनकी मांगे पूरी कराने के लिए हम सभी को जो भी कदम उठाना पड़ेगा हम लोग पीछे नही हटेंगे । अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा के प्रदेश प्रभारी प्रवीण मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार जीरो टॉलरेंस की बात करती है लेकिन पट्टी क्षेत्र में अपराधियों में किसी तरह का भय व्याप्त नही है सरेआम उड़ैयाडीह चौराहे पर काशीप्रसाद जी की हत्या कर दी जाती है और पट्टी पुलिस राजनीतिक दबाव में आरोपियों पर कार्यवाही करने के बजाय उनको संरक्षण देने का कार्य कर रही है घटना की गवाही और पीड़ित परिजनों की मदद के कारण मुझे भी जान से मरने की धमकी मिल रही है । यदि शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल नही भेजा जाता तो हम लोग विधानसभा का घेराव करेंगे । ब्रह्मदेव जागरण मंच के राष्ट्रीय संयोजक शिवांग पांडेय ने कहा कि ब्राह्मण समाज को लोग कमजोर समझने की भूल न करें हमारा समाज हमेशा लोगो को जोड़ने का कार्य करता है लेकिन हमारे समाज के साथ लगातार अन्याय किया जा रहा है हम सभी अब चुप बैठने वाले नही हैं यदि हमारे समाज के किसी भी व्यक्ति का उत्पीड़न हुआ तो हम लोग एकजुट होकर न्याय दिलाने का कार्य करेंगे ।

राष्ट्रीय परशुराम के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक तिवारी एडवोकेट ने कहा कि घटना के बाद जिला प्रशासन के लोगो ने पीड़ित परिजनों की मांग को पूरा करने के लिए जो आश्वासन दिया था अभी तक उस कर कोई ठोस कार्यवाही नही हुई पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद सुरक्षा नौकरी के साथ ही गिरफ्तारी की मांग अधूरी है मजबूर होकर पीड़ित के परिजन भीषण ठंड में न्याय के लिए जिला कचहरी में धरना प्रदर्शन करने को बाध्य हुए । जनसत्ता दल के युवजन जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी एडवोकेट भी ब्राह्मण समाज के साथ धरने में शामिल हुए । धरना प्रदर्शन का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक के प्रतिनिधि के रूप में क्षेत्राधिकारी सदर एवम जिलाधिकारी के प्रतिनिधि के रूप में एसडीएम ने धरना स्थल पहुचकर पीड़ित का ज्ञापन लेकर कार्यवाही हेतु उच्च अधिकारियों एवम शासन को प्रेषित करने की बात कही । कार्यक्रम का संचालन राष्ट्रीय परशुराम सेना जिलाध्यक्ष अनिल पांडेय एडवोकेट ने किया । इस दौरान पीड़ित के परिजनों के साथ भारी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग उपस्थित रहे ।

Related Articles

Back to top button