कौशांबी का चुनाव चढ़ा गए अमित शाह,अफवाहों पर विराम भाजपा के मंच पर नही दिखे ‘राजा भैया’

पूर्व विधानसभा प्रत्यासी मनोज तिवारी के अमित शाह से मुलाकत के बाद चर्चाओं का बाज़ार गर्म

गाँव लहरिया न्यूज़/प्रतापगढ़

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्‍तर प्रदेश के कौशांबी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला किया. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि हम पाकिस्तान का सम्मान करें, लेकिन पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) भारत का हिस्सा है और हम इसे वापस लेंगे. उन्‍होंने कहा, “क्या पीओके वापस नहीं लिया जाना चाहिए? कांग्रेस ने कश्मीर को वर्षों तक नाजायज औलाद की तरह रखा, लेकिन हमने अनुच्‍छेद-370 खत्म किया, वहां आतंकवाद खत्म किया और अपनी सीमाएं सुरक्षित कीं. यहां तक ​​कि एक बच्चा भी कश्मीर के लिए खुशी-खुशी अपनी जान दे देगा.”वोट बैंक तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस और सपा की आलोचना करते हुए अमित शाह ने कहा कि इन पार्टियों ने राम मंदिर के निर्माण में 70 साल की देरी की. उन्‍होंने कहा, “हमने उन्हें मंदिर के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया, लेकिन वे अपने वोट बैंक के कारण नहीं आए. यह उनका वोट बैंक था, जिसने काशी विश्वनाथ मंदिर को ध्वस्त कर दिया था और मोदी जी ने इसे फिर से बनाया. अमित शाह ने आगे कहा कि सपा शासनकाल में भू-माफिया सक्रिय थे, लेकिन योगी आदित्यनाथ ने माफिया को प्रदेश से बाहर कर दिया है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने हमेशा डॉ. बीआर अंबेडकर का अपमान किया है, लेकिन पीएम मोदी ने अंबेडकर से जुड़े सभी स्थानों का पुनर्निर्माण करने का फैसला किया है.

अफवाहों पर विराम भाजपा के मंच पर नही दिखे ‘राजा भैया’,पूर्व विधानसभा प्रत्यासी मनोज तिवारी के अमित शाह से मुलाकत के बाद चर्चाओं का बाज़ार गर्म

कौशाम्बी रैली को लेकर यह चर्चा चल रही थी कि राजा भैया मंच साझा करेंगे और भाजपा प्रत्यासी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे लेकिन मंच पर राजा भैया का न दिखना अफवाहों पर विराम लगा दिया और साथ ही साथ कई सवाल भी पैदा कर गया कि अब रघुराज के समर्थक किसको वोट देंगे ? गृह मंत्री पूर्व विधानसभा प्रत्यासी मनोज तिवारी के अमित शाह से मुलाकत हुई जिसके  बाद चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो चला है आपको  बता दें की मनोज तिवारी पूर्व में विधान सभा  पट्टी से चुनाव लड़ चुके है और रघुराज प्रताप के कट्टर विरोधी माने जाते हैं.

Related Articles

Back to top button